Akshara Singh and Anil Samrat Romance Video: भोजपुरी गाने दुनिया में तहलका मचा रहे हैं. तभी तो आज कल भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स आज बॉलीवुड के स्टार्स से कम नहीं हैं. बॉलीवुड से ज्यादा तो भोजपुरी गाने वायरल होते हैं.अभी हाल ही में एक और भोजपुरी गाने वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में आपको भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान अनिल सम्राट और अक्षरा सिंह हैं. ये दोनों इस वीडियो में रोमांस कर रहे हैं जिसे देखने के बाद आप पसीने से लथपथ हो जाएंगे. ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

खोला ए राजा जी ब्लाउज

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है खोला ए राजा जी ब्लाउज. इस गाने में दोनों जिस तरह से रोमांस कर रहे हैं उस वीडियो को देखने एक बाद आप शर्म से लाल हो जाएंगे. इस वीडियो के लिरिक्स विनय बिहारी द्वारा लिखे गए हैं और गाने को इंदु सोनाली ने गाय है. वही इस गाने का म्यूजिक डायरेक्शन विनय बिहारी ने किया है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

Khola Ye Rajaji Blouse Ke | Akshara Singh | Hit Bhojpuri Song | FULL SONG

यकीन मानिए ये गाना यूट्यूब पर काफी दिन से ट्रेंड कर रहा है. ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 55 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इस वीडियो को कई सारे लोगों ने लिखे भी किया है.