Nokia 808 5G Smartphone: नोकिया एक ऐसी कंपनी हैं जिस पर लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और विश्वास भी करते हैं. वैसे भी आज कल ये कंपनी खूब सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. अभी हाल ही में ये एक ऐसी स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी में है जिसे Nokia 808 5G स्मार्टफोन के नाम से जानते हैं. इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें कैमरा और साथ ही कई सारे फीचर्स मिलते हैं. ये स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में oneplus की बैंड बजाने वाली है.इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Nokia 808 5G Smartphone के धांसू फीचर

इस स्मार्टफोन में 6.8-Inch OLED स्क्रीन मिलेगी. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla 7 मिलता है. प्रोसेसर के तौर पर आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G का प्रोसेसर मिलता है. वही ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज में आपको ये दोनों 12/16GB & 256/512GB वेरिएंट देखने को मिलते हैं.

Nokia 808 5G स्मार्टफोन की बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में 6950mAh की Battery मिलती है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 150W Fast सुपर फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और ब्लूटूथ वाईफाई जैसी सुविधा मिलती है.

Nokia 808 5G Smartphone का धाकड़ कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन का मेन कैमरा 200 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का Ultra-Wide Lens भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में एक और कैमरा 12MP का मिलता है. साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 40MP का Wide Angle Front Camera मिलता है.