Yamaha MT-15 V2: ऑटो सेगमेंट की बात करें तो, दिन-ब-दिन तेजी से एक के बाद एक, धमाकेदार मोटरसाइकिल लॉन्च हो रहीं हैं. मार्केट में तोड़फोड़ मचाने आ रही है. यामाहा बाइक कंपनी की एक धांसू और सॉलिड लुक वाली न्यू बाइक. यामाहा की इस बाइक का नाम रखा गया है ( Yamaha MT-15 V2.0). ये बाइक सबसे हटकर है क्योंकि इसका डिजाइन और बाइक से काफी हटकर और अट्रैक्टिव है. जिसे एक बार में ही देखकर लोग इसे लेने का प्लान कर लेंगे. जो कोई भी इस बाइक को चलाएगा, तो वो एक अलग ही अंदाज में दिखने वाला है. क्योंकि इसके डिजाइन को बिल्कुल स्पोर्ट लुक में पेश किया गया है.

आम तौर पर लोग अपना टशन दिखाने के लिए, जैसे आजकल बोलते हैं कि, अपना तो अलग ही रोला है. तो हां भाई हां अगर आप इसको चलाएंगे तो आपका रोला जरूर अलग होगा. इसको देखते ही आप इस बाइक को पसंद कर लेंगे. आइए आपको इस न्यू यामाहा बाइक में मिलने वाले सभी फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Yamaha MT-15 V2 Features

अगर यामाहा की इस न्यू बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो. इसके फीचर्स बेहद ही हसीन है. ये बाइक एकदम धांसू बाइक रहने वाली है. इसमें आपको कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे. इस गाड़ी की लुक कि बात करें तो. इसका लुक एकदम मॉन्स्टर लुक के साथ साथ हाई टेक फीचर्स के साथ दिया गया है.

बात अगर इस यामाहा की नई बाइक के माइलेज की करें तो. कंपनी द्वारा ये दावा किया गया है की. इस बाइक में आपको 57kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है.

Yamaha MT-15 Engine

इंजन की बात करें तो, इस बाइक में आपको 155 सीसी वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 18.4 पीएस की अधिक पावर. साथ ही 14.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सफल है.

Yamaha MT-15 V2 Price

बात अगर इसकी कीमत की करें तो. न्यू यामाहा बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1,68,400 रुपये हैं. लेकिन अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम. एक साथ देने के लिए बजट नहीं है. तो परेशान मत होइए, क्योंकि कंपनी ने इसका भी इंतजाम किया है. अब आप यह गाड़ी फाइनेंस पर भी ले सकते हैं. जिसके लिए आपको बैंक से लोन लेना पड़ेगा. जिसके लिए आपको पहले डाउन पेमेंट करनी पड़ेगी. वह डाउन पेमेंट आपको 20,000 रुपए के रूप में करनी होगी.

बैंक इस बाइक के लिए आपको 1,48,400 रुपये का लोन दे सकता है. इस लोन पर आपको सालाना बैंक को 9.7% ब्याज देना होगा. और आपको कंपनी को हर महीने ईएमआई भरनी होगी.