Yamaha Rx 100 Bike: बुलेट का ज़माना है. ऐसे में ज्यादातर लोग बुलेट के तरफ भागते हैं. अब भागे भी क्यों न. लोगों के पास इससे अच्छा दूसरा कोई ऑप्शन है नहीं. अगर आप भी इसी वजह से बुलेट बाइक लेना चाहते हैं तो टेंशन मत लीजिए. ऐसा इसलिए क्योंकि अब मार्किट में आने वाला है ऐसा यामाहा बाइक जिसे देखने के बाद आप इसके फैन हो जाएंगे. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Yamaha Rx 100 बाइक.

आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और इंजन भी धांसू मिलेगा. अब अगर आपने मन बना लिया है तो बता दे ये बाइक आबभूत जल्द लॉन्च होने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स और इंजन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Yamaha RX100 का इंजन

इस बाइक के पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा. जी हाँ आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

Yamaha RX100 के जबरदस्त फीचर्स

आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी.

Yamaha RX100 की जल्द मार्केट में एंट्री

आप सब के दिमाग में ये चल रहा होगा कि आखिर ये लॉन्च कब होगा. तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.