नई दिल्ली: 90 के दशक में भारते की सड़को पर एक मात्र राज करने वाली यामाहा आरएक्स 100 एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार है। क्योकि इस बुलेट की बढ़ती मांग को देखते हुए कपंनी इसे नए अवतार के साथ पेश करने जा रही है। जिसके प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा कर दिया है और अब यह बुलेट जल्द ही यह प्रोडक्शन में जाने वाली है।

Vivo के बेहद पतले चमचमाते फोन को देख लड़कियां हुई दीवानी, 200mp का कैमरा के साथ धांसू फीचर्स

मात्र ₹11,999 में खरीदें, Nokia का 5G Smartphone, मिल रहा 200Mp Camera, 8000mAH Battery के साथ बहुत कुछ

Yamaha RX100 पर आई खबर

Yamaha RX100 के दोबार लॉचिंग को लेकर बताया जा रहा है कि कपंनी इस दमदार बुलेट यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX100) को साल 2024 तक पेश कर सकती है। हालांकि कंपनी ने इसकी डेट को लेकर कोई खुलासा नही किया है। लेकिन अंदरूनी सूत्रों अनुसार इस पर फिलहाल काम जारी है और बहुत ही जल्द हमें एक नई आरएक्स 100 (Yamaha RX100) बाइक देखने को मिलेगी।

भारत में स्पोर्ट्स सेगमेंट की बाइक्स का बोलबाला काफी ज्यादा है। जिसमें 2023 में सबसे ज्यादा सेल की जाने वाली स्पोर्ट्स बाइक्स में Hero Karizma, Triumph Speed 400 और Harley Davidson X440 जैसी कई बाइक्स का नाम सबसे पहले आता है। अब यामाहा की इस बाइक का इंतजार लोग बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। भारत में इस सेगमेंट की बाइक काफी ज्यादा बिकेगी। यही कारण है कि उन्होंने आरएक्स 100 को फिर से लांच करने की बात कही थी और अब इसे बहुत ही जल्द लाया भी जा रहा है।

For You

कोमल चौधरी के डांस पर मचा बबाल, एक्ट्रेस के सामने बूढ़े ने रखी ये गंदी डिमांड, भीड़ हुई बेकाबू

यामाहा की तीन पहिए की इलेक्ट्रिक बाइक मचा रही तहलका, जबरदस्त लुक और फीचर्स देख दीवाने हो रहे लोग

Yamaha RX100 होगी इस लेवल की बाइक

यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX100) को कंपनी काफी दमदार इंजन के साथ पेश करने जा रही है। पहले यह बाइक हीरो स्प्लेंडर लेवल की बाइक से बहुत कुछ मिलती जुलती थी लेकिन अब जब बाइक्स की पावर क्षमता बढ़ाई जा रही है जिसके तहत कंपनी इसे 200 सीसी या फिर 150 सीसी इंजन के साथ लॉन्च करेगी।

हालांकि इसमें कितने पावर का इंजन दिया जाएगा यह अभी साफ नहीं हुआ है। लेकिन यह बाइक परफॉर्मेंस के मामले मे खरी उतरेगी। जिससे लोग यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX100) को खरीदना ज्यादा पसंद करेगें।

Yamaha RX100 बाइक की कीमत के बारे में अभी की खुलासा तो नहीं किया गया है। लेकिन संभावना जती जा रही है कि इस बिक को कंपनी 1.5 लाख रुपए से लेकर ₹2 लाख के बीच हो सकती है। इसका सीधा मुकाबला Honda SP 160, Bajaj Pulsar और काफी हद तक Hero Karizma से हो सकता है।