नई दिल्ली :- Vivo के स्मार्टफोन हमेशा ही यूजर्स के पसंदीदा बने रहे हैं। क्योकि यह कपंनी हनेशा से ही अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए शानदार पीचर्स के फोन बाजार में पेश करते आई है। यदि आप काफी कम कीमत के साथ  बढ़िया क्वालिटी के कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए सबसे खास साबित हो सकती है। क्योकि वीवो ही ऐसी कपंनियो में से एक मानी जाती है जो अपने फोन में  दमदार क्वालिटी वाला कैमरा देने में सक्षम है। यदि आप भी इन दिनों किसी लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन की तलाश में है, तो अब पको सोचने या परेशान होने की जरूरत नही हैं. आज हम आपको Vivo y36 5G मोबाइल के बारे में बता रहे हैं विस्तार से..

Vivo y36 5G के फीचर्स

Vivo y36 5G के फीचर्स की बात की जाए, तो इसमें आपको एकदम बढ़िया क्वालिटी का 6.64 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जो 120 HZ के रिफ्रेश रेट में मिलने वाला है, इसकी स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास दिया जा रहा है।

Vivo y36 5G के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो , इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा मिलने वाला है, जो स्मार्टफोन को और भी खास बना देता है। इसके साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 54 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप

Vivo के इस स्मार्टफोन में आपको 7800 Mah की बैटरी भी मिलने वाली है, यानी कि स फोन को एक बार चार्ज करने पर यह दो दिनों तक आपका साथ दे सकती है।