Yamaha की बाइको ने मार्केट में धूम मचा रखी है, युवाओं की पसंदीदा होने के कारण इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में Yamaha ने एक नई बाइक लांच की है, जिसका नाम Yamaha MT 15 है। Yamaha की बाइक को लोग इतना पसंद करते हैं कि इस नई बाइक की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। बता दें कि यह एक ऐसी बाइक है जो KTM, TVS Apache और Bajaj Pulsar को मार्केट में कड़ी टक्कर दे सकती है।

Yamaha MT 15 बाइक का लुक काफी आकर्षक है और इसमें आपको दमदार इंजन भी दिया गया है, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है।जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इसकी टेस्ट राइड भी शुरू कर दी है। अगर आप भी इसको खरीदने की सोच रहे हैं और उसके पहले टेस्ट ड्राइव करना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर इसका अनुभव कर सकते हैं।

Yamaha MT 15 का दमदार इंजन

Yamaha की इस बाइक में भी शार्प लाइट दिए गए हैं जो इसके फ्रंट को बहुत ही अट्रैक्टिव बनाता है। इसके साथ इसके टर्न इंडिकेटर में एलईडी दिए हैं। इसमें आपको 155 सीसी का लिक्विड कूल 4 स्ट्रोक इंजन भी दिया गया है। इस इंजन से 18 पीएस तक का पावर और 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट हो सकता है।

Yamaha MT 15 के फीचर्स

राइडर की सुरक्षा के बारे में बात करें तो इस पर भी काफी ज्यादा ध्यान दिया गया है। आपको इसमें सिंगल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, क्लॉक, फ्यूल इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं। इस बाइक में आपको साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, अल्मुनियम स्विंगआर्म, शिफ्ट टाइमिंग लाइट, गियर इंडिकेटर जैसी फीचर्स भी दिए गए हैं। नई दिल्ली में Yamaha MT 15 की ऑन रोड कीमत 173000 है, तो वहीं यह एक्स शोरूम 167000 में आती है।

अगर आप भी Yamaha MT 15 को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप इस बाइक की बुकिंग सिर्फ ₹2500 में कर सकते हैं। जैसे इस बाइक की डिलीवरी स्टार्ट होगी तो यह बाइक आपको सबसे पहले मिलेगी। आप इसको फिर आसन फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं।