हमारे देश में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अब एक से बढ़करब एक स्मार्टफोनको लांच कर रहीं हैं। Vivo कंपनी के फोन्स भी भारत नमन काफी पसंद किये जाते हैं। अब यह कंपनी अपने एक जबरदस्त फोन को लांच करने वाली है। जिसका नाम Vivo Flying Camera 5G Phone है। इस फोन नमन आपको फ्लाइंग ड्रोन कैमरा दिया जाएगा जो की इस फोन का सबसे ख़ास फीचर्स माना जा रहा है।

Vivo Flying Camera phone 5G के फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गये हैं। जानकारों का मानना है कि इसमें आपको 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ संभावित 6.7-इंच डिस्प्ले मिल सकता है। जो की हाई-स्पीड गेमिंग और सुपर-स्मूथ इंटरफेस के लिए आपको जबरदस्त अनुभव प्रदान करेगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है।

Vivo Flying Camera Phone का कैमरा

बताया जा रहा है कि वीवो के फ्लाइंग कैमरा फोन 5G में ड्रोन तकनीक का इस्तेमाल करते हुए 200MP का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी दिया जा सकता है। 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस फोन में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा सकता है।

Vivo Flying Camera Phone की कीमत

आपको बता दें कि Vivo Flying Camera phone 5G की कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गयी है हालांकि जानकार लोगों का मानना है कि आप इस फोन को मात्र 80 से 90 हजार रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं।