Hero Splendor Plus भारत की जानी-मानी बाइक कंपनी Hero ने अपने नए Splendor Plus मॉडल के विषय से संबंधित जानकारी साझा की है। इस दौरान जानकारियां साझा करते हैं कंपनी ने बताया कि इस मॉडल में आपको कई आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिलने वाला है।

अब अगर आप भी नए साल में एक बजट फ्रेंडली खूबसूरत सी बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक बजट फ्रेंडली बाइक की डिटेल्स बताने जा रहे हैं। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ लाजवाब माइलेज भी दी जाएगी।

Hero Splendor Plus Xtec

Hero Motocorp ने इस नए मॉडल में कई नए अपडेट हो देने का फैसला किया है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को 2024 के शुरुआती समय में ही लॉन्च किया जाएगा। इसमें बाइक में आपको बेहतरीन लुक के साथ-साथ अच्छा माइलेज भी दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसकी कीमत भी बजट फ्रेंडली है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इसे 72,900 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। 

Must Read

मौजूद है आकर्षक कलर वेरिएंट्स भी

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के अनुसार इस मॉडल में आपको बेहतरीन कलर वेरिएंट्स भी दिए जायेंगे। टॉरनेडो प्री, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट जैसी खुबसूरत कलर वेरिएंट्स आपको देखने को मिलने वाले हैं। 

मिल रही अन्य सुविधाएं

इस मॉडल में आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक और डिजिटल कंट्रोल के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई अन्य फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। वहीं अगर हम इसके बाद माइलेज की बात करें तो इस मॉडल में आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलने वाला है।