नई दिल्ली : टू व्हीलर मार्केट में Yamaha कंपनी भारत की सबसे खास कंपनियों में से एक मानी जाती है इस कंपनी ने हमेशा अपने यूजर्स की पंसद की बाइक को पेश करके लोगो का दिल जीता है। जिसके चलते Yamaha कंपनी हमेशा से ही भारतीयों के दिलों पर राज करती आ रही है। इस कंपनी के द्वारा पेश की जाने वाली बाइक में आपको दमदार फीचर्स मिलने के साथ शानदार  माइलेज देखने को मिलता हैं। जिसमें यामाहा Rx 100 इस समय मार्केट में धूम मचा रही है। चलिए जानते हैं इस मॉडल के नए फीचर्स और माइलेज के बारे में ..

Yamaha RX 100 Lanch Date ?

रिपोर्ट के अनुसार कपनी इस दमदार बाइक Yamaha RX 100 को दिसंबर 2026 तक लांच करने की तैयारी में है।

Yamaha RX 100 Price In India

Yamaha RX 100 की कीमत के बारे में बात करें तो बाजार में इसकी कीमत 1.25 लाख से 1.5 लाख के बीच हो सकती है।

Yamaha RX 100 का पावरफुल इंजन

Yamaha RX 100 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 10 लीटर का ईंधन टैंक दिया गया है। इस मॉडल में आपको 75 किलोमीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल सकता  है।

Yamaha RX 100 के प्रीमियम फीचर्स –

Yamaha RX 100 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिजिटल स्पीडोमीटर, ड्रम फ्रंट ब्रेक और ड्रम रियर ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं इसके अलावा इसमें डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्लूट गेज नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और साथ ही साथ फ्यूल इंडिकेटर जैसे एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलते है। इसके साथ ही इसमें ट्यूबवेल टायर्स जैसी सुविधाएं दी गई है।