Yamaha MT 15 V2:  बाइक चाहे कोई भी हो फ़र्क़ सिर्फ और सिर्फ लुक और माइलेज से ही पड़ता है. अभी हाल ही में एक बाइक मार्किट में आग लगा रही है. दरअसल यह Yamaha की ये धांसू बाइक है. आपको इस बाइक में Sporty लुक और तगड़े फीचर्स मिलते है. इस बाइक का नाम Yamaha MT 15 है. पसंद के मामले में यह दूसरे नंबर पर है. चलिए आपको इस बाइक के कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो Yamaha MT 15 V2 में 155 सीसी वाला Liquid cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve का इंजन दिया गया है. बाइक में लगा इंजन 18.4 PS की पावर और 14.1 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यही नहीं असल में यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बात माइलेज की करें तो इस बाइक का माइलेज 56kmpl माइलेज देता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Yamaha MT 15 V2 बाइक में आपको स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे. स्मार्ट फीचर्स जैसे आपको इस बाइक में डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी के साथ फ्यूल गेज जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते है. इन स्मार्ट फीचर्स के वजह से आपको एक अलग ही ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलेगा जो आपको बाकी किसी बाइक में नहीं मिलने वाला है. आपको इस Yamaha MT 15 V2 है बाइक में ABS सिस्टम भी दिया जा रहा है. साथ ही आपको इस बाइक में सेफ्टी के लिए दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक मिलता है. दरअसल इस बाइक में सस्पेंशन क्वालिटी के साथ ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

कीमत और कलर ऑप्शन

फीचर्स जानने के बाद आपके मन में Yamaha MT 15 V2 की कीमत के बारे में जानने की बात तो जरूर आयी होगी. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की शोरूम कीमत करीब 1.68 लाख रुपये है. इस बाइक को ऑन रोड आते आते इसकी कीमत में थोड़ा इजाफा हो जाएगा. बात अगर कलर ऑप्शन की करें तो आपको इस बाइक में Racing Blue, Cyan Storm, Ice Fluo-Vermillion, Metallic Black DLX, Dark Matte Blue, Metallic Black (2023), MotoGP Edition जैसे कलर मिलते हैं.