आपको बता दें कि Yamaha जल्दी ही अपनी Yamaha RD350 बाइक के अपडेट मॉडल को बाजार में लांच करने वाला है। इस बाइक का लोग काफी समय से इन्तजार कर रहें हैं। इस बाइक में कंपनी ने एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन को भी दिया हुआ है। आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहें हैं।

Yamaha RD350 का दमदार इंजन

ख़बरों के अनुसार इस बाइक को कंपनी दमदार इंजन के साथ बाजार में हालांकि कंपनी की और से अभी यह जानकारी नहीं दी गई है की इस बाइक में किस प्रकार के इंजन को दिया जाएगा। आपको बता दें कि पहले इस बाइक में 347 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया जाता था। यह इंजन 40 बीएचपी का पावर को उत्पन्न करता था। इसके अलावा इस बाइक में सिक्स स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया था।

Yamaha RD350 के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। बता दें कि इस बाइक में डीआरएल के साथ एलइडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्लिपर क्लच, ड्यूल चैनल एबीएस, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम मिल सकता है। जहां तक इस बाइक के लांच होने का सवाल है तो बता दें कि कंपनी अपन इस बाइक क 2024 तक लांच कर सकती है।

Yamaha RD350 की कीमत

Yamaha RD350 बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें कि इस बाइक की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। जानकारों की मानें तो इसकी कीमत 1.50 लाख हो सकती है। कीमत के हिसाब से इस बाइक में बेहतरीन फीचर्स दिए जा सकते हैं।