नई दिल्ली. लंबे समय से भारत में राज कर रही क्रूजर बाइक रॉयल एन्फील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) के लिए यह बाइक मसुबीत बनकर सामने आ रही है। जो जल्द ही रॉयल एन्फील्ड बुलेट की बादशाहत को खत्म कर सकती है। अब बाजार में एक ऐसी बाइक की एंट्री होने वाली है जो बुलेट को सीधी चुनौती दे रही हैआने वाली इस बाइक की खासियत ये है कि इसके सिर पर दो दिग्गज कंपनियों का हाथ है। महिंद्रा एंड महिंद्रा और जावा ने मिलकर रोडस्टर (Yezdi Roadster) नाम की इस बाइक को तैयार किया है। जो की शानगार फीचर्स से लैस है। इसके आकर्षक लुक को देख हर की इसका दिवाना हो जाएगा।

इस मोटरसाइकिल को जल्द ही कंपनी येज्दी प्रमोट कर सकती है। इस मोटरसाइकिल में लगा 334 सीसी का इंजन जावा की बाइक्स की तरह ही है।

Yezdi Roadsterऑफर रोडर और क्रूजर

मोटरसाइकिल को कुछ इस तरह से तैयार किया गया है कि यह शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में असानी से दौड़ सकती है। मोटरसाइकिल की हाइट काफी अच्छी रखी गई है हालांकि मोटरसाइकिल का वजन काफी है लेकिन इसके बाद भी आप उबड़-खाबड़ इलाके में भी काफी बेहतर परफॉर्म करती है।

Yezdi Roadster 3 ड्राइविंग मोड्स

मोटरसाइकिल को कंपनी ने तीन रंगों के साथ पेश किया है जिसमें स्मोक ग्रे, स्टील ब्लू, हंर ग्रीन और गैलेंट ग्रे जैसे रंग शामिल है। इसकी खासियत यह है कि मोटरसा‌इकिल में 3 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं, जिसके चलते आप इसे किसी भी तरह के रास्ते में आसानी से चला कर सकते हैं।

Yezdi Roadster कीमत 
येज्दी रोडस्टर को यदि आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसकी शुरुआती कीमत 2.01 लाख रुपये के करीब की रखी गई है और ये 2.09 लाख रुपये तक जा सकती है। कंपनी ने मोटरसाइकिल को 3 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको ग्लैसिएल वाइट, डुअल टोन और सिन सिल्वर शामिल हैं।