Automobile News: आज बहुत से युवा क्रूजर बाइक चलाने का काफी शौक रखते हैं। क्रूजर बाइक की बात करें तो यजदी, होंडा, जावा, रॉयल एनफील्ड आदि कंपनियों की कई अन्य बाइक आज मार्केट में है। यदि आप एक अच्छी क्रूजर बाइक खरीदने की सोच रहें हैं तो हम यहां बता रहें हैं दो पॉपुलर क्रूजर बाइकों येजदी रोडस्टर और रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350की कंपेयर डिटेल।

Royal Enfield Classic 350

यह अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। बहुत ज्यादा लोग इसको पसंद करते हैं। इसकी कंपनी ने अब तक चार वेरिएंट इस बाइक के मार्किट में उतारे हैं। इस बाइक का इंजन 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन होता है। यह इंजन 20.21 पीएस की पॉवर को जेनरेट करता है। इसके साथ ही इस इंजन में 5 स्पीड ट्रांसमिशन भी लगाया गया है। इस बाइक के माइलेज के बारे में कंपनी का कहना है की यह बाइक 40.8 किमी प्रति लीटर का एवरेज देती है। आपको बता दें की इस बाइक के माइलेज को ARAI द्वारा भी प्रमाणित किया गया है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.90 हजार है, जो की टॉप वेरियंट पर पहुंचने पर 2.21 लाख हो जाती है।

Yezdi Roadster

यह भी अपनी कंपनी की पॉपुलर क्रूजर बाइक है। आपको बता दें की कंपनी अब तक इसके पांच वेरिएंट बाजार में उतार चुकी है। इस बाइक में 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह 29.7 पीएस की पॉवर जेनरेट करता है। इसके इंजन से 6 स्पीड ट्रांसमिशन भी जुड़े हैं। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 30 किमी प्रति लीटर का एवरेज देती है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.98 लाख है, जो टॉप वेरियंट में जाने पर 2.06 लाख रुपये हो जाती है।