Bullet की नींद उड़ाने लॉन्च हुई Yezdi की Adventures Bikes, फीचर्स भी बिंदास, कीमत भी ज्यादा नहीं

नई दिल्लीः Yezdi Adventures Bikes Launched In India: अगर आप भी स्टनिंग लुक और दमदार, धांसू फीचर्स वाली नई बाइक खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए Yezdi की ये स्टाइलिश लुक और ड्यूल टोन कलर वाली बाइक एकदम फिट रहेगी. इसका लुक इतना बेहतरीन है की आप इसके फीचर्स और लुक देख कर इसे एक दम खरीदने का मन बना लेंगे.

Yezdi की बाइक एक जमाना था जब लोगों को बहुत पसंद आती थी, और ज्यादातर लोगों के पास बाइक हुआ करती थी. बीच में Yezdi ने मैन्युफैक्चरिंग बंद करदी. लेकिन अब एक बार फिर से धांसू एंट्री के साथ Yezdi ने अपनी कई Adventures Bike लॉन्च कर दी है.

कंपनी ने दमदार इंजन के साथ, स्टाइलिश लुक और ड्यूल टोन कलर से लैस इसके तीन मॉडल को मार्केट में तहलका मचाने के लिए उतार दिया है. इसकी बुकिंग भी कंपनी ने शुरू करदी है. कंपनी का कहना है लोग इसे पसंद कर रहे है और इसकी एडवांस बुकिंग भी काफी तेजी से हो रही है. आपको इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में भी पूरी डीटिल में जानकारी दे देते है.

Yezdi Adventures Bikes फीचर्स

Yezdi कंपनी ने अपने इस बार तीन नए मॉडल को बाजार में लॉन्च किया है. ये तीनों मॉडल कम्पनी ने 344cc के इंजन में दिए है. तीनों बाइक के मॉडल और लुक एक दूसरे से अलग और बेहतरीन, स्टाइलिश है.

तीनों एडवेंचर वेरिएंट बाइक्स में 30.2 पीएस की पावर और 29.9 एनएम का टॉर्क दिया गया है. स्क्रैम्बर में पावर 29.1 पीएस और टॉर्क 28.2 दिया गया है. इसी तरह रोडस्टर में 29.7 पीएस की पावर और 29 एनएम का टॉर्क दिया गया है.

Yezdi Adventures Bikes की कीमत

अगर बात इन एडवेंचर्स बाइक की कीमत की करी जाए तो येजदी रोडस्टार की शुरुआती कीमत लगभग 1.98 लाख रुपये, स्क्रेम्बलर की 2.04 लाख रुपये और एडवेंचर रेंज की कीमत 2.09 लाख रुपये तक है.