भारत में आज कई ऑटो कंपनियां हैं जो मार्केट में एक से बढ़कर एक गाड़ियां निकाल रहे हैं। और इस बदलते समय में बाइक और गाड़ी के साथ स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। अगर आप भी स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको ऐसी ही एक मॉडर्न स्कूटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

मार्केट में बड़ी ऑटो कंपनी के नामों में होंडा का नाम शामिल है, और मार्केट में होंडा का एक्टिवा स्कूटर खूब धूम मचा रहा है। आज हम आपको इस कंपनी के बेहतरीन फीचर्स और माइलेज वाले एक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं। आप सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आज आपने इसे इग्नोर कर दिया तो आपको पछतावे के अलावा कुछ नहीं मिलेगा।

होंडा एक्टिवा की शोरूम कीमत

यदि आप होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर आपको बिलकुल भी देर नहीं करनी चाहिए। अगर आप शोरूम से इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि शोरूम में इसकी कीमत 65 से 70 हजार रुपये तक है। अगर आपका बजट कम है तो हम आपको एक बढ़िया मौका बताने वाले हैं। इस स्कूटर का माइलेज काफी अच्छा है, जो कि एक लीटर पेट्रोल में 50 से 55 किलोमीटर तक चल सकता है। भारत में ऐसे कई वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल को बेचते हैं। जिसको आप आसानी से खरीद सकते हैं, और खरीदने के पहले आप इसकी अच्छे से जांच पड़ताल कर सकते हैं।

सस्ते में खरीदें सेकेंड हैंड स्कूटर

quicker वेबसाइट में आपको बहुत ही अच्छा सेकंड हैंड एक्टिवा स्कूटर मिल जाएगा। इस वेबसाइट में आपको मात्र 20,000 रुपये में बहुत ही अच्छी माइलेज वाला स्कूटर मिल जाएगा। अगर आप इस वेबसाइट से फाइनेंस पर स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इस वेबसाइट में ये सुविधा उपलब्ध नहीं है। यहां पर आपको एक मुश्त में पूरी कीमत चुकानी होगी।