New Mahindra Bolero: लोग कहते हैं महिंद्रा बोलेरो और Thar कभी भी टक्कर नहीं दे सकते हैं. लेकिन अब महिंद्रा एक ऐसी धाकड़ कार लेकर आ रहा है जिसके बात तो महिंद्रा खुद के थार को भी टक्कर दे रही है. जी हाँ आपने महिंद्रा थार का नाम तो सुना होगा. जी हाँ वही महिंद्रा थार जो सभी की पहली पसंद है.

लेकिन क्या आपको पता है अब महिंद्रा थार आपको एक नए अंदाज़ में देखने को मिलेगी. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस बार की नयी महिंद्रा तो 9 सीटर होने वाली है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

New Mahindra Bolero के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, एसबी कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट के ऑप्शन मिलते हैं.

New Mahindra Bolero के लक्सरी फीचर्स

इस नई महिंद्रा बोलेरो में अपने ओल्ड सेगमेंट से कहीं ज़्यादा बेहतर होने वाली है. असल में इस सेगमेंट के फीचर्स से लेकर इसका लुक और डिजाइन सब कुछ नया है. यही नहीं नई बोलेरो का फ्रंट लुक को काफी ज्यादा ट्रेंड में है. इसमें आपको नया ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और डायमंड-कट अंडर-गार्ड जैसे फीचर्स शामिल है. इसमें आपको 7 नहीं बल्कि 9 सीटर होगा.