Verge TS Pro Bike: अभी हाल ही में फिनलैंड की बाइक निर्माता कंपनी वर्ज मोटरसाइकिल ने फेमस इलेक्ट्रिक बाइक TS Pro का अपडेट वर्जन लॉन्च किया गया है.असल में इस बार कंपनी ने इसे मिका हक्किनन के साथ मिलकर मार्केट में उतारा गया है. इसका मिका दो बार के फार्मूला वन (F1) विजेता शामिल हैं.चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

चार्ज

बात अगर चार्ज की करें तो यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर 350 Km तक चलेगी. यही नहीं आपको इसमें 20.2 kWh का बैटरी पैक दिया गया है. यही नहीं इस बाइक के इंजन में 136.78 bhp की पावर और 1000 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से यह बाइक 25kW DC फास्ट चार्जर से महज 35 मिनट में आसानी चार्ज हो जाएगी.

मिलेगी कम्फर्ट सिटिंग पोजिशन

दरअसल इस फिलहाल Verge Motorcycle ने इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है.एक जानकारी के हिंसा से इंडियन रुपये के हिसाब से इसकी शुरूआती कीमत 71 लाख रुपये एक्स कीमत होगी. यह धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक राइडर के कम्फर्ट सिटिंग पोजिशन को देखकर डिजाइन रखी गयी है.

स्पीड

बात अगर स्पीड की करें तो इस बाइक में आपको ब्लैक पेंट फीनिश, कार्बन फाइबर डिटेल्स, सिरेमिक कोटिंग जैसे अट्रैक्टिव लुक्स दिए जाते हैं. असल में यह बाइक सिर्फ और सिर्फ 3.5 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ लेती है. इस बाइक का कुल वजन 245 kg है. यही नहीं आपको इस बाइक में 17-इंच के बड़े अलॉय व्हील दिए गए है.