First bike Buying Guide: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हें बहुत ही कम कीमत में बाइक खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक में कई सारे बाइक शामिल है. चलिए आपको इस बारे में बताते है.

Hero Honda Splendor

आपकी जानकरी के लिए बता दे हमारे देश की सबसे ज्यादा‌ बिकने वाली बाइक स्पलेंडर आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्‍शन होने वाला है. इस बाइक में आपको बहुत ही दमदार 97.2 सीसी का इंजन मिलेगा. व्ही आपको 8.02 बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है. वही इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह 70 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का एवरेज निकालती है. इस बाइक की कीमत 73060 रुपये से शुरू होकर 84411 रुपये एक्स कीमत है.

Hero HF 100

वही दूसरे नंबर पर आता है हीरो की ही एक और मोटरसाइकिल की. ये बाइक कोई और नहीं बल्कि है हीरो एचएफ 100. इस बाइक की कीमत केवल 57,238 रुपये एक्स शोरूम है.वही इस मोटरसाइकिल में 97.2 सीसी का फ्यूल इंजेक्‍शन टेक्नोलॉजी से लैस इंजन मिलता है. असल में ये बाइक 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ऑफर की जाती है. इस बाइक का माइलेज 70 किलोमीटर प्रति लीटर है. इस बाइक किक स्टार्ट के साथ ही सेल्फ स्टार्ट के वेरिएंट में भी ऑफर आता है.

Bajaj CT 100

बात अगर बेस्ट माइलेज बाइक्स की करें तो आपको बजाजा सीटी 100 को पहले नंबर पर रखा जाए तो बिलकुल भी गलत नहीं होगा. इस बाइक में 102 सीसी का 4 स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन मिलता है. इस बाइक का माइलेज 75 किलोमीटर प्रति लीटर का क्लेम करते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो ये केवल 52628 रुपये एक्स शोरूम है. इस मोटरसाइकिल में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है.