Sell 2 Rupee Old Coin: रोजमर्रा के खर्चे इतने बढ़ गए हैं कि रोज हर चीज पर कहीं ना कहीं खर्च हो ही जाता है. इसी बीच महंगाई आसमान छू रही है, कुछ लोग तो ऐसे हैं जो जॉब करने के साथ-साथ सोचते हैं कि पार्ट टाइम जॉब कर एक्स्ट्रा पैसा कमाकर अपने रोजमर्रा के खर्च होने वाले पैसे उसमें लगा सके.

अगर आप भी पार्ट टाइम जॉब की तलाश में है या फिर बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बहुत ही अच्छा है क्योंकि आप बिना इन्वेस्टमेंट के घर बैठे बैठे लाखों रुपए कमा सकते हैं. जी हां दोस्तों कई लोगों को एंटीक चीजें जैसे कि पुराने सिक्के और नोट जमा करने का काफी शौक होता है लेकिन शायद वह यह नहीं जानते उनका यह शौक उन्हें रातोंरात लखपति नहीं करोड़पति बना देगा.

दरअसल आपको बता दें, अगर आपके पास भी यह वाला ₹2 रूपये का सिक्का निकला जिस पर है कुछ विशेष चीजें है, तो आपको इसके बदले पूरे के पूरे 3 करोड रुपए अभी के अभी मिल जाएंगे. आइए जानते हैं इस दो रुपए के सिक्के में क्या विशेषता होनी चाहिए.

2 रूपये के सिक्के की विशेषताएं

इंटरनेशनल मार्केट में एंटीक और यूनिक सिक्के और नोटों की नीलामी बड़ी तेजी से चल रही है. अगर आपके पास भी यह वाला एंटीक, यूनिट सिक्का निकल आया तो आप भी इंटरनेशनल मार्केट में हो रही नीलामी में अपने सिक्के को ऑनलाइन बेचकर करोड़ों रुपए कमा सकते हैं.

अगर आपके पास भी है ये दो रुपए का सिक्का जिसपर हाथी हाथ में लालटेन पकड़े हुए है, तो आप ऐसे सिक्के को बेचकर आज ही 3 करोड़ रुपए काम सकते है.

यही बेचें आज ये सिक्का

• अगर आपके पास भी ऊपर बताई गई विशेषता वाला सिक्का रखा है तो आप इसे जल्दी से coinbazar या फिर Ebay ऑनलाइन वेबसाइट पर बेच सकते है. सबसे पहले आपको इनमें से किसी वेबसाइट पर विजिट करना होगा.

• उसके बाद आपको पैसे विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा.

• रजिस्ट्रेशन करने में अपना नाम, ईमेल आईडी, और फोन नंबर वहां भरना होगा.

• इसके बाद आपको अपने इस ₹2 रुपए के पुराने सिक्के की फोटो वहां अपलोड करने होगी.

• अब आपके पास फोन और मेल आना शुरू हो जाएंगे जिस भी व्यक्ति को आपसे यह सिक्का लेना होगा यानी कि खरीदना होगा वह आपको इसके बदले मोटी रकम देगा.