Redmi 12 5G Redmi की तरफ से लांच किए गए इसमें 5G मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त ऑफर मिलने वाले हैं। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इसे बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अपने लॉन्च के कुछ ही समय में यह बेस्ट 5G फोन की लिस्ट में आ जाएगा।

लगातार बिक रहे इस Redmi 12 5G Smartphone को अगर आप भी खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जा रही है। आईए इस मॉडल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi 12 5G Features 

रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस मॉडल में आपको बहुत ही शानदार स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जा रहा है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.67 इंच फुल HD (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट और 240 Hz तक के टच सैंपलिंग रेट भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है की डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इस मॉडल में आपको कॉर्निंग ग्लास 3 की सुविधा भी दी जाएगी।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे इस मोबाइल में आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही साथ दो अलग-अलग स्पॉटेड कैमरे की सुविधा भी मिल रही है। वही उपयोगकर्ता को सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

कीमत की मिल रही जानकारी 

वहीं अगर हम बात करें इसकी कीमत की तो फिलहाल मार्केट में इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 15,499 है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर आपको कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट प्लांस भी देखने को मिलेंगे।