09 DEC Rashifal: आज ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से 09 दिसंबर का दिन है. आज का दिन शनिवार का दिन है.. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो आपको आज लाभ होने वाला है. दरअसल सुबह 09:00 से 10:30 बजे तक राहुकाल बना रहेगा.

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज इस राशि के लोगों के रिश्ते जीवनसाथी से मजबूत होने वाले है. इस राशि के लोग आज के दिन किसी भी हिजनेस में इन्वेस्ट करेंगे तो उन्हें लाभ मिलेगा. आज इस राशि के लोग के संबंध अपने माता पिता के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. आज आपको कोई भी काम को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी.

वृषभ राशि

आज इस राशि के लोगों को कर्ज से मुक्ति मिलेगी. आज इस राशि के लोगों के हाथ में कोई बड़ा टेंडर मिल सकता है. आज इस राशि के लोगों को पॉजिटिव सोचना होगा. आज हो सकता है इस राशि के लोग अपने प्यार के साथ खट्टे-मीठे पल बिताएंगे.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों को कहीं से भी अचानक से धन मिल सकता है. अगर आप उन लोगों में से है जिनकी की जॉब नहीं है तो हो सकता है कि आज उनकी जॉब लग जाए. आज आपको नए जॉब मिल सकती है. आज इस राशि के लोगों को परिवार की जिम्मेदारी उठा सकती है.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों के पारिवारिक सुख-सुविधाओं में कमी आने वाली है. अगर आप उन लोगोने में से है जो बिजनेस करते है तो हो सकता है आज आपको आर्डर पूरा करने में थोड़ी दिक्क्त हो सकती है. आज आपको अपने वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों को अपने छोटे भाई की संगति पर नज़र रखना चाहिए. हो सकता है आज इस राशि के लोग पैसों को इन्वेस्ट करें. हो सकता है आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.आज इस राशि के लोगों को प्यार और दोस्तों का सपोर्ट मिलेगा.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों को पैसों में इन्वेस्ट करना चाहिए. आज का दिन इन राशि वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा हो सकता है. आज इस राशि के लोगों को सामाजिक स्तर पर नाम सम्मान मिल सकता है.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों के उत्साह में विकास होना है. आज हो सकता है इस राशि वाले लोगों को नया बिजनेस प्रोजेक्ट मिले.आज इस राशि के लोगों के बहुत से दुश्मन हो सकते है. हो सकता है आज आप जिससे प्यार करते है तो आप उन्हें महंगे उपहार खरीद सकते हैं.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों को बिजनेस के वजह से विदेश में सम्पर्क हो सकते है. आज आपको धोखा मिल सकता है. आज आपको अपने बॉस से डांट पड़ सकती है. आज इस राशि वाले लोगों को भागदौड़ करनी पद सकती है.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. हो सकता है आज आपको कही लक्ष्य मिल जाएगा. आज इस राशि के लोगों को सर्दी, बुखार और एलर्जी की संभावना रहने वाली है. आज इस राशि के लोगों को जीवनसाथी का अच्छा रहेगा. आज राशि के लोग अपने प्यार के साथ प्यार वाली बात करेंगे.

मकर राशि

आज इस राशि के लोग राजनितिक प्रगति होने वाली है. आज इस राशि के लोग बिज़नेस में विस्तार कर सकते है. आज इस राशि वाले लोगों के जीवन में रोमांच भरा रहेगा. आज इस राशि के लोगों की शादी की बात चल सकती है.

कुंभ राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. हो सकता है आज इसे पेट के दर्द की समस्या रहने वाली है. आज इस राशि के लोगों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. आज इस राशि वाले लोगों को अपने जीवनसाथी से सरप्राइज़ मिल सकता है.

मीन राशि

आज इस राशि वाले लोगों के जीवन में थोड़ी दिक्कत आने वाली है. आज इस राशि वाले लोगो को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. आज इस राशि वाले लोगों को धोखा मिल सकता है.