Royal Enfield Classic 350 भारत में royal Enfield की बुलेट को बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। इस दौरान नए साल की शुरुवात में कंपनी अपने ग्राहकों को बहुत अच्छा ऑफर दे रही है। जिसके अनुसार इस शानदार बाइक को लेने के लिए आपको मात्र ₹ 56,000 चुकाने है।

आज के समय में रॉयल एनफील्ड की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में आपको बता दिया अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बुलेट की तलाश करें तो रॉयल एनफील्ड का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। नया साल शुरू होने से पहले कंपनी की तरफ से कुछ विशेष EMI प्लान लॉन्च किया जा रहे हैं आई आपको इस प्लान की पूरी जानकारी देते हैं।

भारतीय बाजार में कीमत Royal Enfield Classic 350

हाल फिलहाल में कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजारों में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत बहुत ही बेहतरीन चल रही है। अपने कीमत के कारण भी यह मॉडल लगातार चर्च में बनी हुई है। आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारत में ₹ 2.2 लाख रुपए है। वही इसकी बेहतरीन मॉडल आपको ₹ 2.57 लाख में मिल जाएगी। 

Must Read

मिल रहे लाजवाब वेरिएंट और कलर्स भी 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको कल 6 वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि जानकारी के मुताबिक इस शानदार मॉडल में आपको 15 तरह के अलग-अलग कलर के विकल्प भी दिए जायेंगे। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया किसी भी कलर के अनुसार कीमत निर्धारीत नहीं की जाएगी।

EMI Plan के अनुसार मिल रही भारी छूट

 सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने न्यू ईयर ऑफर के तहत इस मॉडल की कीमत बहुत कम कर दी है। पुरे 20% के डाउन पेमेंट के अनुसार आपको यह मॉडल मात्र ₹ 56,000 में मिल रही है। जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर आपको 10% EMI प्लान की छूट दी गई है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि दिए जा रहे EMI प्लान के तहत आपको 12% का ब्याज दर लगेगा। जिसके अनुसार आपको कूल 3 सालों तक ₹ 6,285 का EMI देना होगा। इसी के साथ ही कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इस मॉडल पर आपको 3 साल तक का वारंटी प्लान भी दिया जा रहा है।