Vivo V26 Pro:वीवो ने अपने स्मार्टफोन एक से बढ़कर एक लॉन्च किया है. अभी हाल ही में ये एक और स्मार्टफोन को लेकर तैयार है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro 5G है. इसमें आपको फीचर्स से लेकर कैमरा सब कुछ मिलेगा. ये स्मार्टफोन मिनटों में चार्ज हो जाएगा. चलिए आपको इसके फीचर के बारे में बताते है.

फीचर्स

फीचर्स आपको इस वीवो में भर भर के मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) मिलता है है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर काम करता है.आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में मिक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्पेस को बढ़ा सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में किसी भी स्मार्टफोन में कैमरा और बैटरी जरुरी होता है.आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

चलिए आपको अब बैटरी के बारे में बताते है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4800mAh की बैटरी दी गयी है. इसके साथ ही कनेक्टिविटी के तौर पर इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको ये Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 42,990 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा. वैसे ये कीमत कंपनी ने ने बताया है और ना ही इसके बारे में कुछ कहा है. कंपनी अब जब स्मार्टफोन लॉन्च करेगी तभी इसके असल कीमत का पता चल जाएगा.