Friday, January 27, 2023
HomeBusinessघर रखी कुर्सी के नीचे पड़ा 20 का नोट तो फिर पलक...

घर रखी कुर्सी के नीचे पड़ा 20 का नोट तो फिर पलक झपकते ही बनें लखपति, यहां करें सेल

20 Rupees Note Sale: अगर आपके पास भी ये वाला पुराना 20 रूपये का नोट है तो समझ लीजिए आपकी बंद किस्मत का दरवाजा खुल चुका है. आपके पास है सुनहरा मौका जिसके तहत आप बन सकते है रातों रात लखपति. आपको बता दें की इंटरनेशनल मार्केट (International Market) में पुराने नोटों और सिक्कों की कीमत कई ज्यादा है जिसके कारण पुराने नोट और सिक्कों के अच्छे दाम मिल रहे है. अगर आपके पास भी पुराना वाला 20 रूपये का ये नोट निकला तो आपको इस 20 रूपये के बदले 4 लाख रुपए तक मिल सकते है. लेकिन इस 20 रूपये के नोट पर ये खासियत भी होनी बहुत जरूरी है तभी आपको 20 रूपये के बदले लाखों रुपए मिल सकते है. अब आप सोच रहे होंगे की आखिरकार इस 20 रूपये के नोट में क्या क्या खासियत होनी चाहिए तो वो भी हम आपको इस खबर में विस्तार से बताते है इसके लिए आपको पूरी खबर पढ़नी होगी.

क्या होगी खासियत

अगर आपके पास भी 20 रूपये का पुराना गुलाबी रंग का नोट है तो आप इसको बेचकर अच्छे दाम पा सकते है. साथ ही इस नोट में जो नंबर लिखा हुआ हो वो 786 सीरियल नंबर होना चाहिए. अगर आपके पास 786 नंबर वाला गुलाबी रंग का 20 रूपये का नोट है तो देर न करे जल्दी से इसे ऑनलाइन वेबसाइट पर बेचकर मोटी रकम कमाएं और रातों रात मालामाल बन जाएं.

बता दें की 786 सीरियल नंबर वाले नोट की कीमत इसलिए ज्यादा है क्योंकि 786 नंबर को मुस्लिम समुदाय में लक्की और पवित्र माना जाता है जिसके कारण इसके दाम ऊंचे मिलते है. अगर आपके पास 20 रूपये के ये वाले 2 नोट हुए तो आप ऐसे में 8 लाख रुपए कमा सकते है वो भी घर बैठे बैठे बड़े आराम से.

कहां बेचे ये नोट

कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर आप अपने नोट को बेच कर अच्छी और मोटी रकम कमा सकते है. सबसे पॉपुलर साइड www.ebay.com हैं इसपर आप अपने आपको सेलर के तौर पर रजिस्टर कर के अपने नोट को लाखों में बेच सकते है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments