Samsung Galaxy S23 Ultra: सैमसंग का स्मार्टफोन मार्किट में तहलका मचाने के लिए काफी है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स मिलते है. अगर आप भी सिर्फ सैमसंग के ही स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इससे बेहतर आपके लिए कोई और ऑप्शन हो ही नहीं सकता. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy S23 Ultra. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताए है.

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इसमें डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास Victus 2 का प्रोटेक्शन दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. बात यही खत्म नहीं होती, इस स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 (4 Nm) लगा हुआ दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको रैम और इंटरनल स्टोरेज मिलता है. 256GB 8GB RAM, 256GB 12GB RAM, 512GB 12GB RAM. आप इसके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते है. इसमें आपको बैक साइड 4 कैमरा दिया गया है. वही इसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगा पिक्सल का है.

चल रहा है इस स्मार्टफोन पर बंपर सेल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन पर आपको सेल मिलेगा.आप अगर इस स्मार्टफोन को CICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट और EMI की सुविधा का मिलेगी. यही नहीं इस सेल में iPhone 14 का 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाला मॉडल भी 17 फीसद के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. यह आईफ़ोन आपको 65,999 रुपए के साथ मिल जाएगा. आपको इस पर 20,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. साथ ही आपको इस आईफोन पर 1 साल की वारंटी भी मिलेगी. यही नहीं इस स्मार्टफोन पर पर्पल, ब्लू, मिडनाइट और स्टारलाइट जैसे कलर वेरिएंट का ऑप्शन मिलेगा.