Vivo IQOO 11 Smartphone :क्या आप भी कोई ऐसा मोबाइल ढूंढ रहे हैं जिसमे कैमरा धांसू हो और बैटरी ज्यादा जल्दी खत्म ना हो तो मौका बहुत अच्छा है. जी हाँ आप वीवो का Vivo IQOO 11 स्मार्टफोन ले सकते है. चलिए आपको इसके बारे में आपको बताते है.

Vivo IQOO 11 के फीचर्स

डिस्प्ले और स्टोरेज

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. यह 144 रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर देखने को मिलता है. वही बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको 16 जीबी की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, 12gb रैम और 256gb इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Vivo IQOO 11 की बैटरी

इस स्मार्टफोन में आपको बै 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. ये बैटरी 120 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, साथ ही ये टाइप सी चार्जिंग सॉकेट से चार्ज होती है. इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स भी मिलते है.

Vivo IQOO 11 का कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें बैक साइड में रियर ट्रिपल कैमरा मिलेगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 50MP मेगापिक्सल का होगा. इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलेगा. फ्रंट की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

Vivo IQOO 11 की कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 1,000 रूपये है. वैसे इस की कीमत क्या होगा ये लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है.