AC only in 500 Rupee:  गर्मियों ने तो परेशान कर दिया है. ऐसा लग रहा है की आग का गोला बरस रहा है. ऐसे में का मौसम शुरू होते ही हर घर में Cooler और AC की मार्केट में डिमांड बढ़ जाती है. आप में से कोई नया कूलर लेकर आता है तो कोई नया एसी. लेकिन सब के पास इतने पैसे कहाँ होते हैं जो वो इतने महंगे कूलर और एसी खरीद पाएं. ऐसे में अब को टेंशन लेने की जरुरतग नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसे कूलर के बारे में बताएंगे जिसे आप आसानी से आर्डर कर सकते है. ये बिलकुल एसी और कूलर जैसा हवा देंगे और कीमत भी कम है. चलिए आपको इनके बारे में बताते है.

NKL II036 LED Designer Speed cooler फैन

आज से पहले आपने कूलर फैन का नाम तो सुना ही होगा. आपको इसमें कई सारे फीचर मिलते हैं. तभी तो ये बाइक कूलर से काफी अलग है. इस कलर की सुंदर लाइटिंग और स्पीड ही इसे सबसे ज्यादा खास बनाती है. इस कूलर की कीमत 527 रुपए है. इसे आप किसी भी टेबल पर फिट कर आसानी से काम कर सकते हैं.

Clairbell Mini Cooler

जब से यह कूलर मार्किट में आया है तब से लेकर अब तक यह Mini Cooler सुर्ख़ियों में है. सबसे ज्यादा यह सुर्ख़ियों में अपने डिजाइन की वजह है. आप इस कूलर को आसानी से कहीं भी फिट कर सकते है. इसकी कीमत सिर्फ और सिर्फ 799 रुपए है. आप इसे फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर कर इसका मज़ा ले सकते हैं. साथ ही आपको इसमें फास्ट एयर फैन का ऑप्शन भी मिलेगा. यही नहीं आपको इसके एयर क्वालिटी में कभी कोई शिकायत नहीं आएगी. यही नहीं असल में ये एक Portable Cooler है, जिसे आप कहीं भी कभी भी लेकर जा सकते हैं.