SAMSUNG GALAXY F13 On Discount: क्या आप भी फ़ोन की खिरदारी करना चाहते हैं लेकिन पैसे नहीं है. पैसे नहीं है तो क्या हुआ सेल तो है न. जी हाँ कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है. ऐसे में आपको इस पर कई सारे सामान अपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. अभी हाल ही में इस सेल में सैमसंग के एक स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट चल रहा है. जी हाँ ये स्मार्टफोन कुछ कम नहीं है. चलिए आपको बताते हैं कि आपको सैमसंग के किस स्मार्टफोन पर ऑफर मिल रहा है.

सैमसंग के इस धांसू से स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

बात अगर डिस्काउंट की करें तो सैमसंग गैलेक्सी एफ13 स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹16999 रुपए है. घबराइए मत इस स्मार्टफोन पर आपको 37 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा.इस डिस्काउंट के बाद आपको ये स्मार्टफोन आपको सिर्फ ₹10699 रूपये में मिल जाएगा. इसके अलावा आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. इस ऑफर से इस की कीमत और भी कम हो जाएगी. ऐसे में ये स्मार्टफोन आपको इतने कम कीमत में मिल जाएगा जो आप सोच भी नहीं सकते.

मिलेगा एक्सचेंज ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस सैमसंग के स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10,699 रुपए है. ऐसे में आपको कंपनी की तरफ से 10,100 का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने में बस ₹599 ही चुकाने होंगे. आप इसका फायदा फटाफट से आर्डर करके ले सकते हैं वरना ये आपके हाथ से निकल जाएगा.