Karan Deol Wedding:बॉलीवुड के गलियारे में शादी की धूम मची है. अभी हाल ही में करण देओल की शादी हो रही है. उनकी शादी आज मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में होने वाली हैं. उनके बारात में सनी, बॉबी, धर्मेंद्र और उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं. वही बारात में धर्मेंद्र ने जमकर डांस भी किया है. यही नहीं इस शादी में बॉबी देओल भी काफी जंच रहे हैं. वो व्हाइट और लाइट ब्लू शेरवानी के साथ लाल पगड़ी बांधे बहुत ही हैंडसम नज़र आ रहे हैं.

Karan Deol Wedding: ढोल-नगाड़ों के साथ निकली सनी देओल के बेटे करण की बारात, खुशी से झूम उठे दादा धर्मेंद्र, जमकर किया डांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे अपने बेटे की बारात में सनी देओल ने व्हाइट और लाइट ग्रीन कॉम्बिनेशन वाली शेरवानी पहनी. यही नहीं उन्होंने उस पर गोल्डन बटन लग हुए हैं. उन्होंने अपने हाथ पर मेहंदी से बने चार धर्मों के सिंबल बनाया है.

इस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा. इस शादी में सनी देओल और बॉबी देओल के चचेरे भाई और एक्टर अभय देओल भी बारात में व्हाइट शेरवानी में नज़र आ रहे हैं. उन्होंने पगड़ी के साथ ब्लैक सन ग्लासेस लगाए. इस लुक में वो काफी डैशिंग नज़र आ रहे हैं. असल में करण देओल की शादी में परिवार के सभी करीबी लोग भी शामिल हुए. बरात में आए सभी लोग काफी ट्रेडिशनल और क्लासी लुक में नज़र आ रहे हैं.

Karan Deol Wedding: ढोल-नगाड़ों के साथ निकली सनी देओल के बेटे करण की बारात, खुशी से झूम उठे दादा धर्मेंद्र, जमकर किया डांस

यही नहीं बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल भी व्हाइट सूट में दिखाई दे रही है. उन्होंने मैचिंग जूलरी के साथ खुले बालों के साथ बहुत ही खूबसूरत लग़ रही है.