Royal Enfield Price in 1986: बुलेट बहुत से लोगों को पसंद है. आज तो लोगों के लिए ये एक क्रेज़ है. आज तो कई सारे एनफील्ड बाइक खूब चर्चा में है. ये लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. बूढ़े से लेकर जवान सभी लोग इसके दीवाने है. बात अगर इसके कीमत की करें तो आप कहेंगे की की इसकी शुरुआत ही एक लाख के बाद होती है लेकिन क्या आपको पता है पहले इसकी कीमत बहुत कम थी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Royal Enfield 350 Bike की कीमत थी पहले इतनी

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाएगा ये कौन जानता है. एक पुराने बिल का फोटो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल वायरल हो रहा है. इस बिल की कीमत देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आज उस कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन नहीं मिलता है और उस कीमत में आप बाइक खरीद सकते है. इस बिल की बाइक की ऑन रोड कीमत 18,700 रुपये है. आपको जानकर हैरानी होगी की ये बिल 36 साल पुराना है. ये बिल करीब 1986 का है. दरअसल रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का वायरल बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था जो झारखंड का है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं. ये रॉयल एनफील्ड बुलेट साल 1986 में एनफील्ड बुलेट के नाम से पहचाना जाता था. उस समय भी आज की तरह ही ये मोटरसाइकिल अपनी दमदार क्वालिटी के साथ मार्किट में जानी जाती थी. उस वक़्त इस बाइक का इस्तेमाल पुलिस के लिए किया जाता था.

दरअसल Royal Enfield Bullet कंपनी के सबसे पुरानी बाइक्स में से एक थी. एक खबर के हिसाब से भारत में बहुत जल्द 650cc इंजन वाली एक नई बुलेट लॉन्च होने की संभावना है. बता दे की रॉयल एनफील्ड बुलेट सिर्फ 350cc और 500cc इंजन ऑप्शन के साथ मार्किट में लॉन्च हो रही है.