नई दिल्ली। भारत के बाजार में तहलका मचाने वाली स्मार्टफोन कंपनी Oppo का एक और धांसू मोबाइल बाजार में कंपनी ने उतारा है। इस स्मार्टफोन का नाम OPPO Reno 8T 5G है। ये फोन जितना दमदार है कंपनी ने इसमें कैमरा भी उतना ही धांसू दिया है। इस फोन में प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। जबकि ओप्पो कंपनी ने इस फोन में लंबी सर्विस के लिए 4,800mAh की बैटरी दी है, जो कर्व्ड डिस्प्ले के साथ है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह 5G को सपोर्ट करने वाला फोन है जिससे 5G की फर्राटेदार एप3द का आनंद लिया जा सकता है। इस आर्टिकल में जानते हैं OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में।

OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन के फीचर्सः

ओप्पो कंपनी के Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया है। ओप्पो कम्पनी ने अपने इस नए फोन में ऑक्टा कोर 6nm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया है, इसके साथ स्पीड के लिए 8GB LPDDR4X रैम और एड्रेनो 619 GPU प्रोसेसर दिया गया है। ओप्पो का यह फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ दिया गया है।

OPPO Reno 8T 5G फोन में कैमरा क्वालिटी:

ओप्पो कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन में रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ 108 megapixel का शानदार कैमरा दियागया है, f/3.3 अपर्चर के साथ 2 megapixel का दूसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 megapixel का तीसरा कैमरा कम्पनी ने इस फोन में दिया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए लिए इस स्मार्टफोन में f/2.4 अपर्चर के साथ 32 megapixel का सेल्फी कैमरा कम्पनी ने दिया है।

OPPO Reno 8T 5G फोन की बैटरी

OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन में ओप्पो कंपनी ने 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है जो फोन के 4800mAh की दमदार बैटरी को मात्र 44 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकता है। और यह बैटरी लंबे समय तक फोन में चलती रहती है।

OPPO Reno 8T 5G फोन की कीमत

OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन को ओप्पो कंपनी ने देश के बाजार में दो कलर ऑप्शन उतारा है, एक तो सनराइज गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध है। यदि अप के इस नए फोन के स्टोरेज की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाले सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध कराया है। और इस फोन की कीमत 29,999 रुपये रखी गई है।