Samsung Galaxy A54 5G: अभी हाल ही में Samsung का एक और स्मार्टफोन मार्किट में आ रहा है ये स्मार्टफोन पूरी दुनिया में धमाल मचा रहा है. अभी से इस फ़ोन लुक की चर्चा है. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy A54 5G New स्मार्टफोन है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है साथ ही इसके फीचर्स भी आपको पसंद आने वाले है. चलिए आपको इसकी कीमत और फीचर्स से रूबरू कराते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस शानदार से स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर अमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले मिलता हैं. इस स्मार्टफोन में इसका डिस्प्ले 120 Hz का Refresh Rate है. वहीं बात अगर इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें MediaTek Dimensity 700 का chipset दिया गया है. बात अगर इस से क्लिक होने वाली फोटोग्राफी के लिए करें तो आपको इस फोन में 50MP(OIS)+12MP+5MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है.

यही नहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है. ये स्मार्टफोन में Android 13 के आधार पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में पावर के लिए इसमें 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है. इसमें आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है.

कीमत और ऑफर

बात अगर इसमें मिलने वाली वेरिएंट की करें तो आपको इसके 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 40,999 रुपए दी गयी है. अगर आप इसे सैमसंग कम्पनी की वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको इस पर अच्छा ख़ासा ऑफर मिल जाएगा. साथ ही आपका बहुत सारा पैसा भी बच जाएगा. अगर आप स्मार्टफोन खरीदते है तो आपको इस फोन पर 22,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा.

आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक ऑफर भी मिलते है. अगर आप इस स्मार्टफोन को SBI और HDFC बैंक कार्ड के जरिए खरीदते है तो आप 3 हजार रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा. यानी की आपको टोटल 25,500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. यानि अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो आपको इस पर अच्छे खासे ऑफर मिलेंगे. इस पर आपको डिस्काउंट से फायदा बहुत मिलने वाला है.