New Hyundai Exter: अभी हाल ही में एक और माइक्रो एसयूवी लॉन्च की है. इस के लॉन्च के बाद ही चर्चे शुरू हो गए है. लॉन्च होने के बाद ही इसके बुकिंग शुरू हो गयी है. जिस SUV की बात कर रहे है उस SUV का नाम New Hyundai Exter SUV है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इसका इंजन भी धाकड़ मिलेगा. अगर आप भी कोई SUV खरीदना चाहते है तो ये आपके बहुत काम आएगी. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

लॉन्च हुई नई Hyundai Exter

आपको Hyundai Exter आपको 6 लाख रुपए तक की कीमत के साथ लांच किया जाएगा. इस कार की सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत करीब करीब 10 लाख रुपए तक जाएगी. आपको मार्केट में ये बाकी गाड़ियों से थोड़ा सस्ता मिलेगा. अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर Hyundai Exter में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 60 कनेक्टेड कार फिचर्स मिलते है.. यही नहीं आपको इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4.2 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और ऑटो एसी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. असल में Hyundai Exter में आपको सिंगल-पेन सनरूफ, डुअल कैमरे के साथ डैश कैम, रेन सेंसिंग वाइपर और स्वचालित हेडलाइट्स जैसे मॉडर्न फीचर्स मिल जाते हैं.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Hyundai Exter मे आपको 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. यही नहीं आपको इस इंजन में 83PS की पॉवर और 114Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 5-स्पीड AMT से मिलता है. असल में Hyundai Exter में आपको 1.2-लीटर का पेट्रोल-सीएनजी ऑप्शन जो 69P की पॉवर और 95Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है.