Maruti Suzuki S-Presso: मारुति अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ लाते रहता है. ये कंपनी सुजुकी मिड सेगमेंट में गाड़ियां ऑफर करता है. आपको ये 10 लाख से कम कीमत पर मिल जाएगा. इसी सेगमेंट में सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आते है तो ये है S-Presso. आपको इस कार में पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन ऑप्शन मिलते हैं. वही इस कार में 1.0-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर Maruti S-Presso 5 seater के टॉप मॉडल की कीमत 6.12 लाख रुपये है. आपको इसमें एक नहीं बल्कि चार ट्रिम Std, LXi, VXi(O) और VXi+(O) ऑफर मिलते है. ये सभी कार है जो 89 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस कार में हिल-होल्ड असिस्ट का फीचर मिलता है.

CNG वेरिएंट का माइलेज

बात अगर Maruti Suzuki S-Presso कार का सीधा मुकाबला Renault Kwid से मुकाबला करती है. आपको इसमें स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्पीड अलर्ट और माउंटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें पेट्रोल वर्शन का वेरिएंट में 25.30 kmpl का माइलेज देता है. वही इसके CNG वेरिएंट में कार 32.73 km/kg की माइलेज देता है.

मिलेगा डिस्काउंट

बात अगर इस स्टाइलिश कार में ऑटो गियर शिफ्ट की करें तो आपक इसमें 14 इंच के व्हील, सी शेप के टेल लैंप्स और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम दिए गए है. यही नहीं इस Maruti S-Presso में सेफ्टी के लिए डुअल आपको फ्रंट एयरबैग, एबीएस और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. अगर आप इसे 31 अगस्त तक खरीद लेते है तो आपको इस कार में 54000 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा लीजिए की आपको कितना फायदा होने होने वाला है.

Maruti S-Presso

बात अगर Maruti S-Presso की लंबाई 3565 mm की है. वही इसकी चौड़ाई 1520 mm की है और इसकी हाइट 1553 mm है. इस कार का कुल वजन 736 kg है और व्हीलबेस 2380 mm है. आपको इसमें 27 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 270 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है.