Bhojpuri Archestra Video: आज कल सोशल मीडिया पर भोजपुरी आर्केष्ट्रा का वीडियो खूब वायरल होता है. लोगों में ऐसे डांस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. वहीं इन दिनों ऐसी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहाँ पर लोगों कि भीड़ देखने लायक है. इस लड़की का डांस देख हर कोई जोश में नाचने को मजबुर हो रहा है. आप भी इस वीडियो को देख हैरान रह जाएंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो एक लड़की की है. कहा जा रहा है कि ये भोजपुरी आर्केस्ट्रा कि वीडियो है. इस वीडियो में आपको उस लड़की के साथ एक बूढ़े ताऊ भी दिखेंगे जो लड़की के साथ डांस कर रहे है. यकीन मानिए ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है लहरिया लूटा ए राजा.

इस वीडियो को अब तक 29 मिलियन लोगों द्वारा देखा गया है. वही 102 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है. इस गाने को Ram Ashish Musical नाम के यूट्यब चैनल पर नज़र आ रही है. बता दे वीडियो में लड़की और बुढ़ऊ का डांस स्टेप्स कमाल के है जिसे देखने के लिए लोग उतावले हो रहे है. आप भी इस वीडियो को देखिए.

New Archestra Video Lahariya Luta A Raja Arkestra। लहरिया लूटा ए राजा। Bhojpuri Archestra Video 2021