Google Pixel Smartphone:क्या आप भी उन लोगों में से है जो स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. असल में फ्लिपकार्ट पर फिलहाल कोई सेल नहीं मिल रहा है लेकिन फ्लिपकार्ट पर कोई सेल नहीं मिल रहा है. आप को इस ऑफर के जरिये फ्लिपकार्ट पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे. जिस स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है उस स्मार्टफोन का नाम है Google Pixel 6a .चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाले धांसू ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Google Pixel 6a के स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा. आप इसे 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स से 31 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन की कीमत 43,999 रुपये से घटकर 29,999 रुपये होगी.

आपको Google Pixel 6a पर हजारों रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन के एक्सिस बैंक कार्ड्स पर 5 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से लेते है तो आपको इस पर 1000 की छूट मिलेगी.

Google Pixel 7 के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.14-इंच का फुल HD+ OLED का डिस्प्ले मिलगता है. इसमें आपको स्मार्टफोन में Tensor G2 चिपसेट मिलता है. बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इसमें सबसे पहला यानी प्राइमरी कैमरा 12.2 मेगापिक्सल का और दूसरा 12 मेगापिक्सल का है. आपको इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.