Upcoming New Smartphones: क्या आप भी उन लोगों में से है जो अभी हाल ही में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है? अगर हाँ तो ये महीना आपके लिए बहुत ही अच्छा और धमाकेदार होने वाला है. अगर आप इस महीने कोई भी स्मार्टफोन अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करना चाहते है तो इससे अच्छा महीना आपके लिए कोई और हो ही नहीं सकता है. इस महीने सैमसंग से लेकर वनप्लस तक के धांसू स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. चलिए आपको बताते है की कौन से स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले है.

Samsung-Galaxy S23 Ultra

आपकी जानकारी के लिए बता दे Samsung Galaxy S23 पावरफुल और सबसे महंगा स्मार्टफोन है. कहा जा रह है इसमें आपको कैमरा और फीचर धांसू मिलने वाले है. इस Samsung Galaxy S23 Ultra में आपको एक नया 200MP का सेंसर मिलता है. बात प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 दिया गया है.

Samsung-Galaxy S23

सैमसंग इस महीने एक नहीं बल्कि 2 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. सैमसंग के Galaxy S23 किफायती फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको कैमरा परफॉर्मेंस के साथ लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मिलता है. इस में आपको को नए रंग ऑप्शन मिलता है.

OnePlus-11

मार्किट में वनप्लस ने OnePlus 11 स्मार्टफोन ने पेश कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको 2K डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50MP के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. कैमरा के साथ आपको इस स्मार्टफोन में 100W की फास्ट चार्जिंग मिलती है.

iQoo Neo 7 5G

इन सब के बाद iQoo ने भी 17 फरवरी को अपना iQoo Neo 7 5G लॉन्च होगा.ये स्मार्टफोन अमेजन पर बिक्री के लिए मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलती है. प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें 8200 SoC प्रोसेसर मिलता है. आपको इस iQoo Neo 7 5G में OIS ट्रिपल कैमरा मिलता है, ये स्मार्टफोन 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.