आपको बता दें की फ्लिपकार्ट पर “मोबाइल बोनांजा सेल” 9 फरवरी से शुरू हो चुकी है। इस पर अब काफी जबरदस्त ऑफर्स देखने को मिल रहें हैं। जिसके तहत आप ब्रांडेड फोन्स को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको यहां कुछ ऐसे जबरदस्त ब्रांडेड फोन्स के बारे में बता रहें हैं। जिन्हें आप 7 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन्स पर आपको काफी छूट दी जा रही है और कई प्रकार के ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इन फोन्स के बारे में बताते हैं।

Samsung galaxy F04

आप इस फोन को फ्लिपकार्ट की सेल से मात्र 5999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको काफी जबरदस्त रैम और स्टोरेज दी गई है। बता दें की इस फोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी हुई है। इसमें आपको 4GB की वर्चुअल रैम को भी दिया गया है। इसमें आपको 6.5 इंच की धांसू डिस्प्ले दी जाती है। पावर के लिए इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी इसमें दी हुई है जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर को दिया गया है। इसमें कई प्रकार के ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनका लाभ लेकर आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 8 HD

आप इस धांसू फोन को मात्र 6399 रुपये में फ्लिपकार्ट की सेल से खरीद सकते हैं। इसमें आपको 3GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है साथ ही इसमें आपको 3GB की वर्चुअल स्टोरेज भी दी गई है। इसमें यूनिसोक टी606 प्रोसेसर दिया। इस फोन में आपको 6.6 इंच की डिस्प्ले दी हुई है। इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मिलता है। 8MP का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। इस फोन पर कई प्रकार के ऑफर्स दिए गए हैं। जिनका लाभ आप ले सकते हैं।

Poco C51

फ्लिपकार्ट की सेल से आप इस फोन को मात्र 4999 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की यही फोन एयरटेल सिम लॉक सुविधा के साथ ही आता है अतः इसमें सिर्फ एयरटेल की सिम ही काम करती है। इसमें आपको 4GB रैम के साथ में 64GB स्टोरेज दी जाती है। इसमें 6.52 इंच की डिस्प्ले दी जाती है। इसमें हीलियो G36 प्रोसेसर को दिया जाता है। इसके साथ ही सी फोन में 3GB की वर्चुअल रैम की सुविधा भी दी जा रही है। 5000mAh की पावरफुल बैटरी को इस फोन में दिया जा रहा है, जो आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराती है। इसमें आपको 8MP तथा 5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया अहइ और कई ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं।