Redmi के फोन को भारत में काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स देने के मामले में इस कंपनी के फोन्स को लोग काफी पसंद करते हैं। Redmi अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए नए नए फीचर्स के फोन्स को लांच करती रहती है। इसी क्रम में अब Redmi ने अपने एक धांसू फोन को बाजार में उतारा है।

इस फोन का नाम Redmi Note 14 Pro Max 5G है। यह फोन अब बाजार में गर्दा उड़ा रहा है। यदि आप किसी ऐसे फोन की तलाश में जिसमें आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ में बेहतरीन फीचर्स मिल सकें तो यह फोन आपके लिए बेहद अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Redmi Note 14 Pro Max 5G के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें की इसमें आपको 5G नेटवर्क की सुविधा दी जा रही है। इस फोन में आपको 6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। जो की 120 हॉट्स का रिफ्रेश रेट और 240Hz का टच सैंपल रेट को सपोर्ट करती है।

इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 1200 प्लस 5G का लेटेस्ट चिपसेट दिया गया है। अतः गेम खेलने वाले लोगों के लिए यह फोन बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। इसमें आपको काफी जबरदस्त स्टोरेज भी दी गई है। बता दें की इसमें 8GB रैम के साथ में आपको 12GB की वर्चुअल स्टोरेज प्रदान की जाती है। इसके एक अन्य मॉडल में 256gb की स्टोरेज दी जाती है।

Redmi Note 14 Pro Max 5G के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इस फोन में आपको 200MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 48MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट लैंस तथा 16MP मेगापिक्सल का लैंस भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP मेगापिक्सल का शानदार कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। इस फोन में पावर के लिए आपको 8000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Redmi Note 14 Pro Max 5G की कीमत

आपको बता दें की इस फोन को 9999 रुपये की शुरुआती कीमत पर भारतीय बाजार में लांच किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन जानकार लोगों का मानना है की इस फोन को काफी किफायती दामों में लांच किया जाएगा और जल्दी ही इसकी कीमत का पता लग सकेगा।