Honda की बाइकों को हमारे देश में कितना पसंद किया है। यह आप जानते ही होंगे। इस कंपनी की बाइकों को भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई अन्य देशों में पसंद किया जाता है। आपको बता दें की अब होंडा ने अपनी एक जबरदस्त बाइक को बाजार में लांच किया है। इसका नाम Honda Nx 500 बाइक है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स तथा शानदार माइलेज देखने को मिल रहा है। यह बाइक KTM और TVS की बाइकों को सीधा टक्कर देगी। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Honda Nx 500 के जबरदस्त फीचर्स

आपको बता दें की कंपनी ने इस बाइक में जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। जो किसी का भी दल जीतने के लिए काफी हैं। जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, एलइडी डिस्पले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसके अलावा इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, Bluetooth Connectivity, अलार्म और टाइमर घड़ी जैसे जबरदस्त फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

Honda Nx 500 का दमदार इंजन

आपको बता दें की कंपनी ने अपनी इस बाइक में बेहद पावरफुल इंजन दिया है। जो आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस प्रदान करता है। जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको 471 CC पेट्रोल लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 46 बीएचपी की पावर 45 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है।

Honda Nx 500 का माइलेज तथा कीमत

इसमें आपको काफी शानदार माइलेज दिया जा रहा है। आपको बता दें की इस बाइक में आपको 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटे की है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की Honda Nx 500 को बाजार में 5.90 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की कीमत पर लाया गया है। लोग इस बाइक को काफी पसंद कर रहें हैं। काफी लोग इसके बेहतरीन लुक को देखकर इसकी और आकर्षित हो रहें हैं।