रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन आया एक बड़ा मामला, एक परिवार ने मुस्लिम धर्म छोड़ अपनाया हिन्दू धर्म

Muslim Family Converted Into Hindu: कल का दिन भारत के लिए एक बहुत बड़ा दिन रहा है. इस दिन राम मंदिर का भव्य आयोजन रखा गया है. इसी दिन मध्य प्रदेश में भी कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक मुस्लिम परिवार ने श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन हिंदू धर्म को अपना लिया. जी हाँ ऐसा होते ही पुरे देश में ये बात फ़ैल गयी. आपको जानकर हैरानी होगी की अलीराजपुर शहर में रहने वाले अय्यूब उर्फ पीरू भाई ने अपनी पत्नी और दो बच्चों सहित हिंदू धर्म को स्वीकार कर लिया है. उनके परिवार का कहना है कि हमारे पूर्वज हिंदू थे और अब वह घर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा की उन्हें हिंदू धर्म पसंद है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे 22 जनवरी जो की एक ऐतिहासिक तारीख है उस दिन बाकायदा समारोहपूर्वक अय्यूब के परिवार को विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पैर धोकर और अंगवस्त्र पहनाकर हिंदू धर्म मे स्वागत किया. बता दे इस के बाद अब अय्यूब को राजकुमार और उनकी पत्नी करिश्मा के नाम से जानी जाएंगी.

बता दे विहिप नेता पदाधिकारी संजय मांझी ने बात चित में बताया कि अय्यूब  ने एक आदिवासी युवती करिश्मा से निकाह किया था. शादी के बाद पत्नी के साथ रहकर मुस्लिम अय्यूब ने हिंदू धर्म के पूजा और रीती रिवाज को देखा जीसे वो प्रभावित हुए और इसलिए हिन्दू विश्व संगठन से उन्होंने सम्पर्क किया और पुरे विधि विधान के साथ उन्होंने हिन्दू धर्म को अपना लिया है. इस खबर को सुन कर कई सारे लोग हैरान रह गए है. ऐसे में कुछ धर्म के लोग इसे गलत भी बता रहे है.