सोशल मीडिया पर आपने अक्सर कई तरह के वायरल वीडियो देखे होंगे। लोग भी इसमें काफी एक्टिव रहते हैं, आपने देखा होगा कि कहीं पर कुछ अच्छा, बुरा या कुछ अजीब दिखा तो लोग उसका तुरंत वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल देते हैं।

ऐसा ही एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ये वीडियो महाराष्ट्र का है, इसमें एक लड़का और एक लड़की स्कूटर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन दोनों इस वीडियो में फिल्मी अंदाज में बैठे दिखाई दे रहे हैं। लड़का स्कूटर चला रहा है लड़की आगे की ओर उसको गले लगा कर बैठी हुई है, कपल के इस रोमांटिक अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों को पसंद नहीं रास आया फिल्मी रोमांस
आपने कई फिल्मों में ऐसे सीन देखें होंगे जिसको लोग दोहरा कर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। ऐसे ही लोग किसी फेमस गाने या डायलाग और लुक को दोहराते हुए वीडियो बना कर शेयर करते रहते हैं।

महाराष्ट्र के रहने वाले इस कपल ने भी कुछ ऐसा ही किया, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आपको बता दें कि साल 2019 में शाहिद कपूर की एक फिल्म कबीर सिंह में उन्होंने एक ऐसा ही सीन कियारा आडवाणी के साथ किया था।

महाराष्ट्र के इस कपल के वीडियो में सिर्फ इतना अंतर है कि बाइक की जगह स्कूटर है और लड़की किस नहीं बल्कि लड़के के गले लगी हुई है। बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक @bandrabuzz नाम के पेज से शेयर किया गया है, जिसको अब तक करीब 3000 बार देखा जा चुका है।

लोग कर रहे कपल की आलोचना
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मशहूर होने के लिए यह लोग यह कर रहे हैं, इनको पता है यह एक बड़ा प्लेटफार्म है और यहां पर यह वीडियो डालेंगे तो पुलिस देखेगी और एक्शन होगा। बस सुर्खियों में रहना है इन लोगों को’। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।’