Motorola G54 5G: दिवाली तो आप सब ने मनाई होगी. भले ही यह खत्म हो गई हो लेकिन मज़ा अभी बाकी है दोस्तों. यह मज़ा दे रहा है फ्लिपकार्ट. जी हाँ अभी भी इस इ कॉमर्स फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन ऑफर और डील चल रही है. बता दे इस पॉपुलर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दिवाली धमाका सेल का आखिरी दिन 15 नवंबर है. यानी अभी भी आप यहाँ से शॉपिंग कर सकते है. आपको इस अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. यही नहीं अगर आप इस सेल में SBI कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाना है.
Motorola G54 5G

आपकी जानकारी के लिए बता दे फ्लिपकार्ट से आप Motorola G54 5G कोसानी से बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. असल में इस स्मार्टफोन की कीमत 21,999 रुपये है लेकिन आप इसे 14,999 रुपये में खरीद सकते है. यानी कि आपको इस स्मार्टफोन पर सीधे सीधे 6000 रुपये का फायदा मिलेगा. ऐसे में आप इस फ़ोन को अपने हाथ से जाने ना दें. चलिए आपको इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इसमें क्वाड पिक्सेल टेक्नोलॉजी और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया. आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरे के साथ फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी दिया गया है.

आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस फ़ोन में पावर के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यही नहीं कंपनी का दावा भी है कि यह फास्ट चार्जिंग की मदद से महज 66 मिनट में बैटरी को 0 से 90% तक चार्ज करने में सक्षम है.