नई दिल्ली: टीम इण्डिया का विजय अभियान लगातार जारी है। रोहित ब्रिगेड विश्वकप के सभी लीग मैच में शानदार जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंच गई है। यदि टीम इण्डिया के अंतिम लीग मैच की बात करें तो भारतीय रणगांकुरे अपने आखिरी मैच में नीदरलैंड्स को भी बड़ी अंतर से शिकस्त दी है। रोहित शर्मा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे तो 4 विकेट के नुकसान पर 410 रन का पहाड़ जैसा विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। बाद में बैटिंग के लिए आई नीदरलैंड्स की टीम ने 410 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 47.5 ओवरों में 250 रन पर ऑलआउट हो गई।

टीम इंडिया का आईसीसी विश्व कप में लगातार शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। रोहित ब्रिगेड जब आठ मैच जीतने के बाद नौवें मैच में नीदरलैंड्स के साथ खेलने उतरी तो टीम का वही लय बरकरार रहा। भारतीय टीम ने 160 रन के बड़े अंतर जीत दर्ज कर लीग मुकाबलों से आगे बढ़ गई। कल के मैच में स्टार बैट्समैन श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने धमाकेदार शतकीय पारी खेलते हुए भारत को 4 विकेट के नुकसान पर 410 रन तक पहुंचा दिया। बाद में नीदरलैंड्स टीम मैदान में उतरी तो जवाब में 250 रन पर ही पूरी टीम सिमट गई। इस मैच की सबसे खास बात यह रही कि कप्तान रोहित शर्मा ने 9 गेंदबाजों से बॉलिंग कराई और वे भी खुद भी बॉलर बने।

नीदरलैंड्स के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल, विराट कोहली, और सूर्यकुमार यादव को गेंदबाजी का मौका दिया। इस बारे में कप्तान ने बताया कि यदि टीम में केवल 5 ही गेंदबाज हों तो ऐसे में टीम के भीतर ही कुछ ऑप्शन तलाशना पड़ता है। रोहित ने बताया कि इस मैच में टीम में 9 विकल्प थे तो उन्हें आजमाया।
टीम इंडिया के मुख्य गेंदबाजों से हटकर कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने गेंदबाजी करके 1-1 विकेट झटके। यदि विराट कोहली की बात करें तो विराट ने तीन ओवर में 13 रन देकर 1 विकेट लिया। और कप्तान रोहित शर्मा ने ल 5 गेंद फेंक कर 1 विकेट झटका।