father Forced Son To Running On Treadmill: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे एक्सरसाइज करने का भूत सवार है तो इस खबर को अंत तक देख लीजिए.क्योंकि इसी फिटनेस के चक्कर में एक पिता ने अनचाहे इरादे में ही अपने बेटे को मार डाला. आज कल लोगों में एक्सरसाइज का काफी ज्यादा भूत सवार हो गया है.

यही कारण है की लोग आज कल हार्ट तक का भी शिकार हो रहे हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी एक्सरसाइज करने से सपहले 10 बार में सोचेंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वायरल वीडियो यूट्यूब पर अपलोड की गयी है. जिस यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया गया है उस यूट्यब चैनल का नाम है COURT Tv. इस पर मिलियन के व्यूज मिले है.

दरअसल ये वीडियो यहाँ का नहीं है. ये वीडियो विदेश का है जहाँ पर एक पिता अपने 6 साल के बच्चे को जबरदस्ती ट्रेडमिल पर दौड़ने को बोल रहा है. ट्रेडमिल की स्पीड इतनी ज्यादा है की बच्चा बार बार गिर जा रहा है लेकिन उसके पिता उसे बार बार ट्रेडमिल पर चढ़ा रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

Disturbing Video: Father Forces Son to Run on Treadmill | #CourtTV