यदि आप भी कम बजट में कोई स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए होंडा की तरफ से आने वाला एक शानदार स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं। जिस पर एक डील के अंतर्गत आप Honda Activa 5G स्कूटर को केवल 25,000 के कीमत में घर ले जा सकते हैं। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक शानदार डील होने वाला है।

बहुत से भाई ऐसे हैं जो कम बजट में स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं उनके लिए यह एक शानदार डील होने वाली है। चलिए आपको बताते हैं कि केवल ₹25,000 की कीमत में आप कहां से और कैसे Honda Activa 5G स्कूटर को खरीद पाएंगे।

Honda Activa 5G के इंजन और माइलेज

यदि आप इस अस्पताल को खरीदने वाले हैं तो आपको इसमें मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की Honda Activa 5G में 109.5cc सिंगल सिलेंडर इंजन मिलती है जो की 9 Ps की अधिकतर पावर और 7.5 Nm का फाइटर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज के मामले में इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज मिल जाती है।

Honda Activa 5G की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस पॉपुलर स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो आज के समय में भारतीय बाजार में Honda Activa 5G की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 55,000 है। जबकि ऑन रोड में इसकी कीमत 60 से 70 हजार रुपए तक हो जाती है। पर आप इसी शानदार स्कूटर को केवल ₹25,000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 20,000 में घर लाएं Honda Activa 5G

इतने कम कीमत में यह स्कूटर बेचे जाने का मुख्य बाजार यह है, की यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है जो की 2018 मॉडल Honda Activa 5G है। यह स्कूटर 41,000 किलोमीटर चली हुई है। यही कारण है कि इसकी कंडीशन काफी शानदार है, इस स्कूटर को quikr वेबसाइट पर हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। जिसकी कीमत सिर्फ ₹25,000 रखी गई है।