सोशल मीडिया पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से फेमस हुई मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित अक्सर अपने काम और बोलचाल के कारण खूब वायरल होती रहती हैं। अब एक बार फिर से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं, और उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस समय भी सोशल मीडिया पर जो उनका वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उनको पुलिस पकड़ कर ले जाती नजर आ रही है और दावा किया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने ‘वड़ा पाव गर्ल’ को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस वीडियो के बारे में क्या सच है इसका पता अभी किसी को नहीं है।

पुलिस ने किया गिरफ्तारी का खंडन

बता दें कि चंद्रिका गेरा दीक्षित उर्फ ‘वड़ा पाव गर्ल’ दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में कुछ महीनों से अपना वड़ा पाव का ठेला लगा रही हैं। इसके पहले वह कुछ समय से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, इसी बीच में बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि चंद्रिका दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस दावे का खंडन करते हुए कहा कि यह खबर बिल्कुल गलत है, उन्होंने किसी भी महिला को गिरफ्तार नहीं किया है। इस वायरल वीडियो में कुछ लेडी कांस्टेबल चंद्रिका को ले जाती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इसको अब पुराना वीडियो बताया जा रहा है।

दुकान पर लगती है बहुत भीड़

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वड़ा पाव गर्ल एमसीडी की अनुमति के बिना ही अपने ठेले को लगा रही हैं। कुछ फूड ब्लॉगर्स और यूट्यूबर्स के सपोर्ट के कारण ही वह ‘वड़ा पाव गर्ल’ नाम से फेमस हो गई हैं। सोशल मीडिया में फेमस होने के बाद से उनकी दुकान पर भीड़ लगने लगी थी, जिस कारण से वहां पर काफी ट्रैफिक भी लग जाता है और लॉ एंड ऑर्डर खराब होता है।

ना ही गिरफ्तार हई और ना ही दर्ज हुई शिकायत

बता दें कि वह ना ही कभी गिरफ्तार हुई थीं और ना ही उन पर कोई केस दर्ज हुआ था। दरअसल उन्होंने कुछ दिनों पहले बिना एमसीडी से परमिशन लिए सड़क पर एक भंडारा लगाया था जिसके कारण ही सड़क पर काफी जाम लग गया था। जब लोगों ने इसकी शिकायत एमसीडी से की, तो मौके पर पहुंचे एमसीडी के अधिकारियों के साथ बदतमिजी कर दी गई।

जिसके बाद एमसीडी की शिकायत पर चंद्रिका के ठेले को थाने ले जाया गया, और ये वायरल वीडियो उसी वक्त का बताया जा रहा है। डीसीपी आउटर के अनुसार महिला को कभी गिरफ्तार नहीं किया गया और न ही उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज किया गया था।