Second Hand Honda Activa: सेकंड हैंड बाइक की आज डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गयी है. अच्छे अच्छे लोग इस बाइक को अपना बना रहे है. दरअसल आज कल सब इस बात को जान गए हैं कि कम कीमत में अगर अच्छी बाइक मिल रही है तो क्यों महंगी बाइक खरीदा जाए.

वैसे भी आज कल मार्किट में सेकंड हैंड बाइक कि बहुत ज्यादा डिमांड है. लोग कैसे भी कर के ऐसे बाइक को खरीदना चाहते है. आप कोई भी बाइक सेकंड हैंड में खरीद सकते हैं. वैसे आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने वाले है उस बाइक का नाम है Honda Activa.

Honda Activa

असल में ये एक ऐसी बाइक है जिसे सब चलना पसंद करते हैं. ज्यादातर लोगों को ये बाइक इसलिए पसंद है क्योंकि इसमें दिए जाने वाले फीचर्स और इंजन दमदार है. आपको इस बाइक में 110 सीसी की इंजन दी गयी है. बात अगर कीमत कि करें तो ये बाइक आपको 65 हज़ार में आसानी से मिल जाएगा. इसकी कीमत शहर के हिसाब से आगे बढ़ भी सकती है और घट भी सकती है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते है तो मौका अच्छा है. चलिए आपको मिल रहे है सेकंड हैंड offer के बारे में बताते है. इस बाइक को आप 8500 रुपए में मिल सकता है.

सेकंड हैंड offer

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में मिलने वाले ऑफर कि बात करें तो आप को ऑफर मिलता है droom.in से. यहाँ पर आपको साल 2008 का मॉडल दिया जाने वाला है. ये बाइक 55000 किलोमीटर चल चुका है इसी के साथ यह 110 सीसी का पावरफुल इंजन के साथ 5 लीटर की बड़ी फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है. ये बाइक अहमदाबाद के नंबर पर रजिस्टर्ड है जिसे आप बहुत ही अच्छी कंडीशन में आपको ये मिल सकता है. ऐसे में अगर आप इसे लेना चाहते है तो मौका अच्छा है