आपने पति-पत्नी और साली के कई किस्से सुने होंगे जिनको सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे। आज भी हम आपके सामने हरियाणा का एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं।

हरियाणा के करनाल का रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी और 4 बच्चों को छोड़कर शादीशुदा साली के साथ भाग गया है, और इस शादीशुदा साली के भी पांच बच्चे हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार फरुखाबाद का रहने वाला सलीम अपनी शादीशुदा साली को लेकर फरार हो गया है। बता दें कि इसकी साली के 5 बच्चे हैं और खुद आरोपी युवक भी 4 बच्चों का पिता है और उसकी पत्नी पांचवीं बार गर्भवती है।

चार बच्चों बाप 5 बच्चों की मां को लेकर भागा
दरअसल आरोपी की पत्नी जब पांचवी बार गर्भवती हुई तो उसने अपनी देखभाल के लिए अपनी बहन को घर बुला लिया था और फिर वह उसी के पति के साथ भाग गई।

इस जीजा-साली के फरार होने की जानकारी भी पांच दिन बाद घरवालों को पती चली। जिसके तुरंत बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई।

पीड़ित परिवार ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी यूपी के फरुखाबाद का रहने वाला है और करनाल के घरौंडा के एक गांव में रहता है। इस शख्स के चार बच्चे हैं और उसकी पत्नी पांचवी बार गर्भवती है। पत्नी की देखभाल के लिए ही वह अपनी साली को लेने आया था।

आरोपी के अनुरोध करने पर परिजनों ने महिला को जीजा के साथ भेज दिया। इस जीजा-साली के बीच में लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी।

बता दें कि पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू दी है, इस घटना को अब करीब 6, 7 दिन बीत गए हैं लेकिन दोनों के बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।